Sunday, April 21, 2024

जेठालाल की बबिता जी का छलका दर्द, बोलीं- ‘उसका हाथ मेरी अंडर पैंट में..’

- Advertisement -
- Advertisement -

लोगों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए प्रसिद्ध तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज टीवी जगत का नंबर वन शो बन चुका है। कॉमेडी शोज़ की दुनिया में इस टीवी सीरियल का नाम सबसे टॉप पर आता है। इस कॉमेडी शो के सभी किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है फिर चाहें वे पत्रकार पोपटलाल हों या शो की मेन लीड जेठालाल। दर्शक शो के सभी कैरेक्टर्स पर भरपूर प्यार लुटाते हैं। इन्हीं में से एक हैं बबिता अय्यर। जी हां वही बबिता जिन्हें जेठालाल मन ही मन पसंद करता है। उनके आगे जेठा की जुबान लड़खड़ाने लगती है।

बता दें, टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम मुनमुन दत्ता है। हाल ही में अभिनेत्री ने शो को छोड़ा है जिसकी वजह से वे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं।

munmun dutta

बबिता जी ने बयां किया दर्द

एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीर और वीडियोज़ साझा करती हैं जिसकी वजह से वे चर्चाओं में बनी रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री का एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया के गलियारों में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में मुनमुन ने अपने साथ हुई उस दर्दनाक घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके टीचर ने उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश की थी।

munmun dutta

13 की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं थी मुनमुन

मालूम हो, इस बात का खुलासा टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने मीटू कैंपेन के तहत किया था। उन्होंने बताया था कि 13 वर्ष की आयु में उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिये फैंस के साथ अपना दर्द बांटा था। मुनमुन ने बताया था कि उन्हें अपनी उम्र से बड़े हर उस शख्स से डर लगता है जो उनकी तरफ घूरकर देखता है। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए आगे बताया था कि, बचपन में उन्हें अपने पड़ोस के चाचा से डर लगता था जो उन्हें गलत नज़रों से घूरते थे। इसके अलावा अभिनेत्री को अपने उस अंकल से डर लगता था जो उन्हें अपनी बेटी मानने की बजाए उनके शरीर में होने वाले बदलावों पर निगाह गड़ाए बैठे रहते थे।

munmun dutta

अभिनेत्री ने सुनाई आपबीती

मुनमुन ने आगे बताया था कि एक बार उनके टीचर ने उनके साथ बहुत बुरी हरकत की थी। उस वक्त उनकी उम्र महज़ 13 वर्ष थी। उनके शरीर में बदलाव हो रहे थे। उनके टीचर ने अपना हाथ अभिनेत्री की अंडर पैंट में डाल दिया था। ऐसा करने के बाद उसने उन्हें किसी को न बताने की धमकी दी थी।

munmun dutta

एक्ट्रेस ने की Metoo मूवमेंट की तारीफ

गौरतलब है, मुनमुन दत्ता ने मीटू मूवमेंट की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए लिखा था कि ‘इस घृणित भावना को सालों लग गए दूर करते-करते, लेकिन मैं खुश हूं इस आंदोलन की आवाज बनकर कि लोगों को एहसास दिलाती है कि मुझे भी नहीं बख्शा गया, लेकिन आज मैं किसी भी आदमी को चीर दूंगी, जो दूर से भी मुझपर कुछ भी करने की कोशिश करता है।‘

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here