Friday, March 1, 2024

दो लड़कियों की अजीबो गरीब मांग, बनना चाहतीं है एक दूसरे की सौतन

- Advertisement -
- Advertisement -

कोई भी व्यक्ति अपनी चीज़ को बाँटना नहीं चाहता, और जब बात जीवन साथी की हो तो बाँटने का सवाल ही पैदा नहीं होता. ऐसे में, यकीन नहीं होगा कोई लड़की अपने पति को बाँटने की बात भी कर सकती है. जी हाँ, ऐसा ही एक किस्सा निकलकर आया है मलेशिया से. जहा दो लड़किओं ने एक ही पति से शादी करने का फैसला किया है.

एक ही आदमी से चाहतीं है शादी

मलेशिया की रहने वालीं दो सहेलियों ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है की उन्हें ऐसे लड़के की तलाश है जो उन दोनों को अपनाये. जानकारी के अनुसार यह पोस्ट सेंससी मलेशिया नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट हुई है. इस पोस्ट और पेज पर लड़कियों ने लड़के की तलाश शुरू की है बल्कि अपनी पसंद भी ज़ाहिर की है. पोस्ट में दोनों ने बताया है की वे दोनों एक दुसरे की बेस्ट फ्रेंड्स है और उन्हें एक दूसरे का सौतन बनना मंज़ूर है.

साझा की अपनी भी जानकारी

फेसबुक पोस्ट में दोनों सहेलियों ने अपनी पसंद के साथ साथ अपनी जानकारी भी साझा की है. पोस्ट लड़की की उम्र 31 साल है एक बच्चे की माँ भी है वहीँ दूसरी ओर एक लड़की की उम्र 27 साल है और उसका खुद लॉन्ड्री बिज़निस भी है. पोस्ट के अनुसार उन्हें ऐसे मर्द है जो उन्हें उनकी कमियों के अपनाये वे जैसीं है उन्हें वैसे अपनाये. उन्हें ऐसा आदमी चाहिए जिसे दो पत्नी रखना स्वीकार हो.

पोस्ट में इसी के साथ दोनों ने लिखा है की वे दोनों अपनी किस्मत टटोल रहीं है. फेसबुक पर इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगो प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. पोस्ट पर कई लोगो के कमैंट्स देखने को मिल रहे है. लोग एक दूसरे को टैग करके मज़े करते भी नज़र आ रहे है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here