Thursday, July 18, 2024

नेशनल हाइवे पर लूट, डकैती के साथ दुष्कर्म करने वाले 2 लाख के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने एनकाउंटर में किया ढेर

नोएडा। यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने आपराधिक घुमंतू जनजाति के सक्रिय गैंग के दो लाख रुपये के इनाम बदमाश को एनकाउंटर में ढेर किया है। मृतक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसटीएफ की कार्रवाई में ढेर हुआ बदमाश उत्तर प्रदेश के हाइवे पर लूट, डकैती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था। मथुरा, अलीगढ़ और पलवल हरियाणा से कई मामलों में वांछित था। इसपर पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।

एनकाउंटर के संबंध में जानकारी देती UP STF की टीम

डिप्टी एसपी नोएडा यूनिट राजकुमार मिश्रा ने बताया कि मारा गया बदमाश अनिल उर्फ अमित बावरिया उर्फ जूथरा पुत्र रमेश निवासी फरुखाबाद का रहने वाला था। एसटीएफ़ को इसके मथुरा के नौझील एरिया में होने के इनपूट मिले थे। अनिल ने 20 जनवरी 2020 को अपने साथियों के साथ मिलकर केएमपी पलवल पर गाड़ी पंक्चर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। यह मथुरा, अलीगढ़ और पलवल हरियाणा से वांछित था। जिसपर पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। मथुरा पुलिस ने एक लाख, टप्पल अलीगढ़ और पलवल हरियाणा पुलिस ने 50—50 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था।

एसटीएफ नोएडा यूनिट लगातार सर्विलांश के जरिये उसकी गतिविधयों को मॉनिटर कर रही थी। रविवार सुबह मिले इनपूट के बाद एटीएफ को जानकारी मिली थी कि घूमंतु बावरिया गिरोह के कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देने के फिराक में मथूरा आ रहे है। एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। अनिल उर्फ अमित बावरिया गोली लगने से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया है। जहां डॉक्टरो उसे मृत घोषित कर दिया।

The Popular Indian
The Popular Indianhttps://popularindian.in
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here