Sunday, April 14, 2024

Urfi javed-क्यों ट्रोल्स मौत की कामना कर रहें हैं उर्फी जावेद के लिए ? मौत की दुआ मांगने वालों की उर्फी ने कर दी बोलती बंद

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. और अपनी इन्ही हरकतों की वजह से अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, और उन्हें भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ता है.

उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं जो उनका मन करता है. वही पहनती हैं जो उन्हें पसंद है, वो अपने अंदाज़ में ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं. लेकिन इस बार कुछ ज्यादा हो गया है  ट्रोल्स ने उर्फी के मरने की दुआ तक के कमेंट कर दिये.

pic source-instagram

कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने जहां एक तरफ म्यूजिक इंडस्ट्री और फैंस को हैरान कर दिया है और लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब ट्रोल्स इसी बात पर उर्फी जावेद को निशाना बना रहे हैं और नफ़रत भरे मैसेजेज़ भेज रहे हैं, उर्फी जावेद के मर जाने की कामना कर रहे हैं ट्रोल्स, कह रहे हैं कि अगर मूसेवाला की जगह उर्फी मर जातीं तो ज्यादा अच्छा होता.

उर्फी के लिए ये नफ़रत भरे मैसेजेज यूजर्स ने उनकी एक पोस्ट पर लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा है- इसको जाना चाहिए था मूसेवाला की जगह, तो एक यूजर ने लिखा है- जो गोली मूसेवाला इन लगी वो तुझे लगनी चाहिए थी, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, तू मरे तो कुत्ते भी ना रोएं. कुछ यूजर उर्फी के लिए अभद्र भाषा भी प्रयोग कर रहे है.

pic source-instagram

यूजर्स के इन नफ़रत भरे मैसेजेज पर उर्फी जावेद भड़क गई हैं. और उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सभी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट लेकर स्टारी लगाने के साथ ही ट्रोल्स की क्लास भी लगा दी है. और ट्रोल करनेवालों को मुहतोड़ जबाब दिया .

ट्रॉलर्स को करारा जवाब देते हुए उर्फी ने लिखा है, ‘किसी की भी मौत में मैं इन्वॉल्व नहीं हूँ (दिवंगत की आत्मा को शांति मिले). लेकिन जिस तरह लोग मुझे मरा देखना चाहते हैं, वो काफी डरावना है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं कुछ कमेंट्स शेयर कर रही हूं जो मुझे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं. लोग चाह रहे हैं कि काश मैं मर जाती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती. ये निर्दयी दुनिया हैं लेकिन मैं एक बात आप सभी को कहना चाहती हूं. आप लोगों को ये दुआ और ज्यादा दिल लगाकर करनी होगी, क्योंकि कुछ नहीं होने वाला  . मैं यही रहूंगी.’

 

उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट के ज़रिये एक बार फिर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी अपने अंदाज में.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here