Saturday, June 22, 2024

बीच में पहुंचकर उर्फी जावेद ने दिखाया हॉट अंदाज, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

उर्फी जावेद, सोशल मीडिया संसेशन बनकर इंटरनेट की दुनिया में अपनी अदाओं से धमाका मचाने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी के पीछे हर वक्त मीडिया में लोग लगे रहते हैं क्योंकि आजकल फैंस उन्हें देखना खूब पसंद कर रहे हैं. अभी हाल ही में उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है जो लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बीच में दिखी उर्फी-

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक मोनोकनि में नजर आ रही हैं. उर्फी का वीडियो लोगों के द्वारा बहुत अधिक देखा जा रहा है. इसमें उर्फी एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है Happiest at the beach !!.

पूरे कपड़ों में देखकर लोग हुए हैरान-

उर्फी अक्सर कम कपड़ों में ही दिखाई देती हैं. आए दिन वो अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में जब उर्फी अचानक से पारम्परिक परिधान यानी सलवार सूट में दिखाई दी तो मीडिया वालों ने उनसे इस बात की वजह पूछी। जिस पर उर्फी ने कहा की उनकी तबियत खराब है क्योंकि यह उनके पीरियड्स का पहला दिन है. उर्फी का पूरे कपड़ों वाला लुक मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिया।

बिग बॉस ने दी पहचान-

कुछ एक साल पहले तक उर्फी को शायद ही कोई जनता हो लेकिन बिग बीस ओटीटी में आने के बाद उर्फी के बारे में हर कोई चर्चा करने लगा. वहीँ से उर्फी के नए नए लुक्स सामने आने लगे. आपको बता दें की उर्फी ने महज 17 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था. इसके बाद वो संघर्ष करते हुए यहाँ तक पहुंची हैं. उर्फी ने घर छोड़ने के बाद कॉल सेंटर से लेकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने तक का काम किया है.

उर्फी ने बताया की उन्होंने जिंदगी में बहुत मुश्किलें झेली हैं और आज अपने दम पर इस मुकाम में हैं. आज उर्फी सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है. उनके घर से निकलते ही मीडियाकर्मी उनके पीछे लग जाते हैं और लगातार खबरों में बनी रहती हैं.

हाल ही में उर्फी को सोशल मीडिया में लोगों ने बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया। ट्रोल करने वाले कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने अपना जवाब दिया। ुफ्री ने कहा की हम इतनी निर्दयी दुनिया में रहते हैं जहाँ पर लोग मेरे मरने की दुआ करते हैं और मैं किसी की मौत में शामिल नहीं हूँ. दिवंगत आत्मा को शान्ति मिले।

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here