Wednesday, February 21, 2024

कपड़ो की तरह नाम भी अतरंगी, सोशल मीडिया क्वीन उर्फी ने नाम बदल कर फिर मचाया तहलका

अपने नाम के लेटर्स में अंग्रेजी के 'o' लेटर को जोड़ा है तो अब ( URFI) से (UORFI) हो गया है. ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है जब उर्फी ने अपने नाम की इस्पेलिंग में बदलाव किया हो , ये तीसरी दफा है जब उन्होंने अपने नाम में फेरबदल किया है.

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया इस दिनों एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसके जरिये कई लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर बड़े बड़े सेलिब्रिटी को टक्कर देने लगे हैं. और इसी लिस्ट में आती हैं ‘बिग बॉस ओटीटी ‘ से शोहरत हासिल करने वाली उर्फी जावेद, जी हां अपने उटपटांग कपड़ो और बोल्ड लुक की वजह से आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं इनके.

उर्फी अंग्रजी में इनके नाम की इस्पेलिंग ( Urfi ) कुछ इस तरह की है, माफ़ करियेगा है नहीं थी, जी हां थी इसलिए क्यूंकि अपने कपड़ो की तरह उर्फी ने अपने नाम की इस्पेलिंग में भी फेर बदल किया है. अपने नाम के लेटर्स में अंग्रेजी के ‘o’ लेटर को जोड़ा है तो अब ( URFI) से (UORFI) हो गया है. ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है जब उर्फी ने अपने नाम की इस्पेलिंग में बदलाव किया हो , ये तीसरी दफा है जब उन्होंने अपने नाम में फेरबदल किया है.

urfi javed
pic source-social media

उर्फी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर खुद पोस्ट कर दी है. उर्फी ने लिखा है ‘ हेलो दोस्तों, मैंने ऑफिशियल अपना नाम चेंज कर दिया है. नाम बोलने में पहले जैस ही होगा बस लिखने में स्पेलिंग बदली है. मैं बस सबसे गुजारिश करती हूं कि आगे से मेरा नाम सही तरीके से लिखे ताकि मुझे भी याद रहे, मैं अक्सर भूल जाती हूं. लव यू , थैंकयू’. तो वहीं अपने नाम को लेकर उर्फी को ट्रोल्स का भी शिकार होना पड़ रहा है, एक यूजर्स ने लिखा ‘ कपड़ो की तरह नाम भी अतरंगी रख लिया’ तो दूसरे ने लिखा ‘ नाम बदलने से काम नहीं बदलता ‘.

pic source-social media

आप को बता दें उर्फी भले ही फ़िल्मों और टेलीविजन पर नजर ना आती हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये किसी भी सेलिब्रिटी से पीछे नहीं रहती हैं सोशल मीडिया का तापमान हमेशा इनके पोस्ट से गर्म  रहता हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 3. 2 मिलियन फोलोअर्स हैं.

बॉलीवुड में नाम की स्पेलिंग बदले का चलन पुराना है. कलाकार अपनी किस्मत के सितारे बदलने के लिए, इंड्रस्ट्री में मुकाम हासिल करने के लिए अकसर अपने नाम की इस्पेलिंग में कुछ शब्द जोड़ते और घटाते रहते हैं. ज्योतिष विद्या को मानने वाले अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए इस तरह के बदलाव करते दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद भी अपने करियर में कुछ बदलाव करना चाहती होंगी इसलिए शायद अपने नाम की इस्पेलिंग में नया अक्षर जोड़ा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here