Saturday, June 22, 2024

Urfi Javed Video: शरीर पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने दिखाया जलवा , बोल्डनेस देख फिदा हुए फैंस

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाक अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती है।  अपने यूनीक फैशन स्टाइल से फैशन इंडस्ट्री में उर्फी जावेद ने न्यू बेंचमार्क सेट कर दिया है ।लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर किसी की आंखें फटी रह गई हैं ।

उर्फी ने हाल ही में एक नई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है । इसमें ऊर्फी जावेद ने सिर्फ फूल चिपकाए हुए हैं उर्फी का सारा बदन फूलों से ढका हुआ है  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऐसे लग रहा है कि जैसे उर्फी जावेद ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है  । हालांकि ध्यान से देखने पर पता चलता है कि उन्होंने स्किन टोन से मैच करते हुए शॉर्ट्स पहन रखे हैं जिन्हें फूलों से ढका हुआ है । इसके अलावा ऊर्फी जावेद के शरीर पर फूल ही फूल दिखाई दे रहे हैं .

यूनिक फैशन से बनी ट्रेंडसेटर

उर्फी जावेद के इस नए फ्लावर लुक में रंगीन फूल अधिक दिखाई दे रहे हैं । साथ ही अभिनेत्री ने बालों की लंबी चोटी बनाई है । हालांकि इस वीडियो में वे कोई एक्ट करती दिखाई नहीं दे रही है लेकिन उर्फी के फेस एक्सप्रेशन देखने लायक हैं ।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी की इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं । कुछ यूज़र्स उर्फी जावेद को ट्रेंड सैटर बता रहे हैं तो कुछ उनकी अदा पर फिदा हो रहे हैं।  वही कुछ यूजर्स ने अपने फेवरेट फूल का जिक्र किया है हालांकि जब भी उर्फी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती है तो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं । ऐसे में वे पीछा नहीं छोड़ते ।  कुछ  यूज़र्स उन्हें लगातार इस तरह की फोटो या वीडियो शेयर ना करने की सलाह भी देते रहते हैं ।

शर्ट के बटन खोल आयी थी नजर

ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने दिलदार बिंदास स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं इससे पहले भी उसे अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रह चुके हैं अभी कुछ समय पहले ऊर्फी जावेद सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आई थी । 

Urfi Javed Pic source – Instagram

शर्ट के बटन सामने से खुल रहे थे जिसमें उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा था । उर्फी ने लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए हेवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहन रखा था । इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी ने केप्शन में लिखा था – “नो पेन और नो गेन”

बिगबॉस ओटीटी से आयी थी चर्चा में

उर्फी जावेद लखनऊ से है । उर्फी जावेद 2021 में प्रसारित हुए रियलिटी शो बिगबॉस ओटीटी से चर्चा में आई थी । उर्फी जावेद ने अपने कैरियर की शुरुआत 2016 में सोनी टीवी के सीरियल बड़े भैया की दुल्हनियां से की थी । जिसमे उनका रोल अवनी पंत नाम की लड़की का था।

The Popular Indian
The Popular Indian
"Popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here