Friday, March 1, 2024

वड़ा पाव पर आया उर्फी का दिल, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने दिलकश अंदाज़ और बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में उर्फी को रेड कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने हुए बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान राखी और उर्फी ने साथ में खूब मस्ती की थी। दोनों एक-दूसरे पर कमेंट करती नज़र आई थीं।

अब एक बार फिर उर्फी को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किया गया है। इस बार वे अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस पहने हुए वड़ा पाव खाती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वड़ा पाव खाती नज़र आईं उर्फी

बता दें, उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का रिवीलिंग टॉप पहने नज़र आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वे कुछ दूरी पर चलती हैं उन्हें एक वड़ा पाव की ठेली दिख जाती है जिसपर वे टूट पड़ती हैं। उर्फी इस दौरान बड़े ही चाव से वड़ा पाव खाती हैं। दर्शकों को उनका यह वीडिया काफी पसंद आ रहा है। उर्फी को देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ गया।

मालूम हो, एक्ट्रेस अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है जबकि कई लोगों को उनका बोल्ड लुक काफी पसंद आता है।

राखी ने ली उर्फी की ओर

हाल ही में उर्फी के कपड़ों को लेकर राखी सावंत ने बड़ा बयान जारी किया था। उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस इस तरह के कपड़े क्यों पहनती हैं या क्यों पहनना पसंद करती हैं? बता दें, एक समाचार पत्र से बात करते हुए बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उर्फी की ओर लेते हुए कहा था कि, ‘वो बेचारी लड़की अकेली है, मेरी फ्रेंड है। वो भी बिग बॉस में आई लेकिन उसको पहले हफ्ते में ही निकाल दिया गया। वो लड़की कहां जाए। यहां का रेंट देना इतना मुश्किल है, यहां सर्वाइव करना इतना मुश्किल है, यहां काम और फिल्में इतनी आसानी से नहीं मिलती, वो बेचारी लड़की कहां जाए। तो उसका जब अच्छा फिगर है, जब आप फैशन शो में जाते हैं या फिल्मों में देखते हैं जहां लड़कियां ऐसे कपड़े पहनती हैं, तब आप तालियां बजाते हैं, ये छोटी सी बच्ची है जो स्ट्रगल कर रही है।

‘वो स्ट्रगल कर रही है..’

राखी ने आगे कहा कि, वो सारे कपड़े अपने हाथों से बनाती है, रात भर वो मेहनत करती है। वो ड्रेस लाती है मार्केट से या ऑनलाइन मंगाती है, फिर उसे काट कर रात भर वो अपने नाप का ड्रेस बनाती है वो लड़की और बाद में वो तैयार होकर मीडिया के सामने आती है कि कोई प्रड्यूसर की मेरे पे नजर तो पड़े, मुझे एक चांस तो मिले। मैं ऐसी लड़कियों को दुआ देती हैं, जो स्ट्रगल करती हैं उनके लिए मेरे दिल में रहम है प्यार है।’

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here