Saturday, June 22, 2024

वरुण धवन ने साउथ की फिल्मों को बताया फ़्लॉप, बोले-मुझे खुद केजीएफ 2

वर्तमान समय बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं चल रहा है ये कहना कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। हाल फ़िलहाल में बहुत सारी बड़े बजट की फ़िल्में आईं लेकिन लगभग औंधे मुँह गिर गईं. साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की रहती है और आए दिन इस पर कोई न कोई बयान आता रहता है. अब इस मामले में बयान दिया है बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने.

सिनेमा अच्छा चल रहा है-
वरुण धवन ने कहा की- इस समय सिनेमा अच्छा चल रहा है. दर्शकों को वो फिल्म देखने का अधिकार है जो वो देखना चाहते हैं. मुझे खुद केजीएफ 2 देखने में बहुत मजा आया और यह फिल्म इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है. हॉलीवुड फिल्म इतने सालो से काम कर रही है क्योंकि दर्शक इसे देख रहे हैं और इसे पसंद कर रहे हैं.

साउथ में भी फ्लॉप हुईं फ़िल्में-
बॉलीवुड और साउथ के बीच चल रहे विवाद को लेकर वरुण धवन ने कहा कि-‘साउथ में भी फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. उनकी 7-8 फ़िल्में फ्लॉप हुई हैं. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पिछले ढाई सालों में बहुत कम फ़िल्में रिलीज हुई हैं. अच्छी फ़िल्में अभी आणि बाकी हैं. अगर किसी फिल्म की स्टोरी खराब होगी तो दर्शक उसे नहीं देखेंगे चाहे वह हॉलीवुड हो बॉलीवुड या फिर साउथ की कोई फिल्म। हर फिल्म हिट नहीं हो सकती है. क्या हॉट होगा यह दर्शकों के ऊपर निर्भर करता है.

फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं वरुण-
आपको बता दें की वरुण धवन आजकल अपनी फिल्म जग जग जियो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का गाना नाच पंजाबन काफी पॉपुलर हो रहा है. इस फिल्म के लिए पूरी टीम बहुत अच्छे से प्रमोशन में जुटी हुई है. खुद वरुण धवन और कियारा आडवाणी मित्रों में जाकर भी इस फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं.

anil varun and kiaya on metro

साउथ और हिंदी पर विवाद बरक़रार-
जाहिर है की साउथ और हिंदी फिल्मों की सफलता पर लगातार बाहर हो रही है. हिंदी के दर्शक साउथ के सिनेमा की तरह तरह से आलोचना कर रहे हैं. हालाँकि आज के समय में बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी फ़िल्में बन रही हैं जो साउथ की फिल्मों का रीमेक हैं. हाल ही में कंगना ने भी साउथ की हिट फिल्म पुष्पा को लेकर कुछ कहा था. वही अब कई सारे दक्षिण भारतीय स्टार बॉलीवुड में काम करने के लिए आ रहे हैं.
अब देखना ये है की आखिर हिंदी और साउथ के सिनेमा का ये विवाद कितने समय बाद रुकता है.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here