Saturday, June 22, 2024

‘बिस्तर पर संबंध बनाने के बाद मुझे….’विद्या बालन ने करण जौहर को बताया उन्हें खुश करने का तरीका

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में अपनी जगह स्थापित की है। विद्या अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। उनके इस स्वभाव की बानगी अक्सर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलती है।

विद्या अक्सर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज़ अपलोड करती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं जिसकी वजह से मिनटों में एक्ट्रेस की पिक्स वायरल हो जाती हैं।

लेकिन विद्या की बोल्डनेस सिर्फ सोशल मीडिया तक ही नहीं सीमित है। वे अपनी बातों से भी अपने धाकड़ स्वभाव का परिचय देती नज़र आती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री को उनके बेबाक अंदाज़ के लिए जाना जाता है।

vidya balan

कॉफी विद करण में पहुंची विद्या

हाल ही में अभिनेत्री बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विध करण पर पहुंची थीं। इस दौरान निर्देशक ने उनसे जो भी सवाल किए उनका अभिनेत्री खुलकर जवाब दिया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू काफी चर्चाओं में है।

vidya balan

संबंध बनाने के बाद क्या करती हैं एक्ट्रेस?

दरअसल, करण ने विद्या की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल किए थे। इन सवालों का जवाब भी एक्ट्रेस ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दिया। इन्हीं में से एक सवाल था कि विद्या हमबिस्तर होने के बाद क्या करना पसंद करती हैं? क्या वे दूसरे राउंड के लिए तैयार होती हैं या फिर ग्रीन टी लेना पसंद करती हैं? इसपर अभिनेत्री ने जो जवाब दिया उसने सभी की बोलती बंद कर दी।

एक्ट्रेस ने कहा कि वे संबंध बनाने के बाद पानी पीना पसंद करती हैं। करण ने उनसे पूछा ऐसा क्यों? इसपर विद्या ने कहा कि प्यास बुझाते-बुझाते उन्हें खुद प्यास लग जाती है।

vidya balan

डर्टी पिक्चर में दिखा था विद्या का बोल्ड अंदाज़

गौरतलब है, विद्या ने वैसे तो विद्या की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। लेकिन फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी के साथ उन्होंने जिस फिल्म में काम किया था उसने बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

जी हां, हम बात कर रहे हैं डर्टी पिक्चर की। इस फिल्म में विद्या ने एक फिल्म अभिनेत्री का किरदार निभाया था जिसका नाम सिल्क था। सुर्खियों में बने रहने के लिए एक्ट्रेसेस किस हद तक पहुंच जाती हैं इस फिल्म के जरिए विद्या ने दर्शकों को बताया था। दर्शकों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई थी।

vidya balan

शेरनी में निभाया था दमदार किरदार

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म शेरनी में देखा गया था। इस फिल्म में विद्या ने एक पुलिस ऑफिसर का दमदार रोल निभाया था। दर्शकों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई थी लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

लेकिन फ़िल्म के विषय की हर तरफ सराहना की गयी थी। विद्या का किरदार अनेकों मुश्किलों से जूझते हुए भी वन्यजीवों के संरक्षण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here