Thursday, July 18, 2024

जब महेश भट्ट पर लगा सबसे बड़ा आरोप, वो मुझे दिन में बेटी और रात में बीवी मानते हैं

बॉलीवुड के डायरेक्टर महेश भट्ट का आरोपों से बहुत गहरा और पुराना नाता है. महेश भट्ट पर कई सारे आरोप लग चुके हैं. कई सारी अभिनेत्रियों ने आरोप लगाए हैं. लेकिन आज तक जो सबसे बड़ा आरोप लगा वो लगाया एक अभिनेत्री ने. उसने कहा की महेश भट्ट मुझे दिन में बेटी और रात में बीवी मानने लगते हैं.

मेरा शोषण किया-
महेश भट्ट पर यह आरोप लगाने वाली अभिनेत्री का नाम था मीरा। यह अभिनेत्री पाकिस्तान की थी और इंडिया में फिल्मों में काम करने आई थी. मीरा ने महेश भट्ट के साथ नजर फिल्म में काम किया है. मेरा ने कहा था की महेश भट्ट ने मेरा शोषण किया। वो कहते थे की तुम बोल्ड सीन्स करने में सहज हो इसलिए तुम्हें ऐसा करने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए। महेश भट्ट पर उस समय लगने वाले यह आरोप बहुत बड़े थे और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों प्रभावित हुई थी.

किसी और के साथ काम नहीं करना-
मीरा ने महेश भट्ट पर और भी कई सारे बड़े आरोप लगाए थे जिनमें से एक ये भी था की महेश भट्ट नहीं चाहते थे की मीरा किसी और डायरेक्टर के साथ काम करें। हमेशा मुझे किसी और डायरेक्टर के साथ काम करने और फिल्म साइन करने से मना कर देते थे. उन्हें पता चल जाता था की मैं किसी डायरेक्टर के साथ काम करने वाली हूँ तो पहले ही मुझे मना कर देते थे. सुभास घई मुझे एक फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन महेश भट्ट की वजह से ऐसा नहीं हुआ.

मारपीट करते थे-
मीरा ने कहा था कि महेश भट्ट मेरे साथ मारपीट करते हैं. मुझे मारते हैं और मेरा शोषण करते हैं. मीरा के इन आरोपों पर हालाँकि महेश भट्ट का कोई जवाब नहीं आया था लेकिन उस समय पर बॉलीवुड से पाकिस्तान सिनेमा तक यह एक चर्चा का विषय बन गया था. महेश भट्ट का निजी जीवन भी इससे प्रभावित हुआ था.

दिन में बेटी रात को बीवी-
मीरा ने कहा था की महेश भट्ट मुझे दिन में सबके सामने बेटी के जैसे मानते थे वही रात में मुझे आई लव यू कहते थे. दिन में वो मुझे बेटी मानते थे और रात के समय मेरे साथ बीवी के जैसी हरकतें करने लगते थे.

एक बार मैं किसी डायरेक्टर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो मुझे आकर एक जोरदार थप्पड़ मारा था. महेश भट्ट ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया और मुझे कही का नहीं छोड़ा. महेश भट्ट की वजह से बॉलीवुड में मैं सफल नहीं हो पाई.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here