Thursday, February 22, 2024

अपनी शादी की बात छिपाकर जब इस एक्ट्रेस के साथ गन्दा खेल खेलने लगे गोविंदा, आज जता रहे हैं अफ़सोस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का करियर आज भले ही खत्म हो गया हो लेकिन एक समय पर वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी और सफल अभिनेता कहे जाते थे. आज भले ही गोविंदा बड़े पत्नी व्रता बनते हों लेकिन एक समय वो एक अभिनेत्री के प्यार में ऐसे पागल हुए थे कि उसके लिए सुनीता के साथ सगाई तोड़ ली थी. आज गोविंदा मानते हैं कि उन्होंने उस वक्त उस अभिनेत्री के साथ गन्दा खेल खेला। शादी की बात नहीं बताई।

ये है वो अभिनेत्री-
जिस अभिनेत्री के लिए गोविंदा ने अपनी सगाई तोड़ दी थी उसका नाम है नीलम कोठारी। गोविंदा अपने करियर के पीक पर थे तब वो नीलम के प्यार में पड़ गए. नीलम के साथ गोविंदा ने कई सारी फ़िल्में की और धीरे धीरे नीलम से प्यार करने लगे लेकिन नीलम के मन में ऐसा कुछ नहीं था. साल 1990 में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया की मैं अपनी बीवी को कहता था तुम भी नीलम के जैसे बनो और उससे कुछ सीखो। यहां तक की मैंने सगाई तोड़ दी थी. अगर कुछ और दिन सुनीता मुझे फोन नहीं करती तो शायद हम कभी साथ नहीं हो पाते।

सिर्फ कमिटमेंट की वजह से की शादी-
गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किए थे. गोविंदा ने कहा की जब मैं शुरू में बॉलीवुड में आया तो रोमांटिक सीन करने में असहज महसूस कर रहा था. इसके बाद मुझे मेरे भाई ने सलाह दी कि तुम किसी के साथ रोमांस का अनुभव लो और इसके बाद मैं सुनीता से मिला. सुनीता के प्रति मैं कभी भी सीरियस नहीं था. अगर मैंने सुनीता के साथ कमिटमेंट नहीं की होती तो मैं उससे शादी कभी नहीं करता। केवल कमिटमेंट थी इसलिए शादी करनी पड़ी. सुनीता को मेरे जीवन में लाना एक सोची समझी चाल थी.

govinda marriage image

नीलम की वजह से तोड़ी सगाई-
गोविंदा ने कहा की एक बार सुनीता ने नीलम के बारे में कुछ कह दिया था. इसके बाद हमारा झगड़ा हुआ और नीलम की वजह से मेरी सगाई टूट गई. सगाई मैंने ही तोड़ी थी. वो तो अच्छा हुआ की सुनीता ने मुझे पांच दिन बाद फोन कर लिया जिससे हमारी शादी बच गई. मैं नीलम से शादी करना चाहता था और मुझे नहीं लगता की इसमें कोई गलत बात है.

नीलम मुझे नहीं चाहती थीं-
गोविंदा के मुताबिक नीलम के मन में मेरे लिए ऐसा कोई भाव नहीं था. वो एक बड़े घर से आती थीं और मध्यमवर्गीय परिवार से था. उन्हें एक समझदार और संपन्न लड़ना चाहिए था और मैं इन दोनों में नहीं था. मैं देहाती था और वो उच्च वर्ग से थी. यह बात मैं नहीं समझा था जबकि नीलम समझ गई थी.

आज गोविंदा अक्सर अपनी बीवी के साथ कई सारे इवेंट्स में नजर आते हैं. उनकी एक बेटी है टीना जो उनके साथ दिखाई देती रहती हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here