Thursday, February 22, 2024

मौत के मुँह से बचकर निकली कियारा ने सुनाई आपबीती, कमरे में लगी आग, चार दिन तक बिना खाना और पानी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आजकल सुर्ख़ियों में हैं. उनकी फ़िल्में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस में झंडे गाड़ रही है. कियारा आडवाणी आजकल अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और अनिल कपूर के अलावा नीतू सिंह हैं. हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने जीवन से जुड़ा एक भयावह किस्सा सुनाया। कियारा ने कहा की इसे याद करके आज भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वो पल ऐसा था जब मौत से कियारा का सामना हुआ था.

अचानक लगी आग-

कियारा ने बताया की जब वो अपने दोस्तों के साथ मैक्लॉडगंज की धर्मशाला में थीं. उस दौरान उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसने उनके जीवन के नजरिये को बदल दिया। कियारा ने बताया की हम सब सो रहे थे तभी अचानक कमरे में आग लग गई और मेरा एक दोस्त उठा और चिल्लाने लगा. हम सब डर गए थे और उस दिन मेरा सामना मौत से हुआ था. हम सबने ने कमरे से बाहर छलांग लगा दी और इसके बाद वहां से निकले। हालाँकि इस दौरान किसी को कुछ नहीं हुआ लेकिन यह नियर तो डेथ एक्सपीरियंस था जिसने मेरे जीवन के नजरिए को बदल दिया। मैनेँ भगवान को इस नए जीवन के लिए धन्यवाद दिया था.

बिना खाना पानी के-
मैक्लॉडगंज के ही एक वाकये को याद करते हुए कियारा ने इंटरव्यू के दौरान किस्सा सुनाया। कियारा ने कहा की जब मैं अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी उस वक्त वहां का तापमान माईनस में चला गया था. सबकुछ बंद हो गया था और हर तरफ बर्फ ही बर्फ थी. कियारा ने कहा की वह मंजर मुझे आज भी नहीं भूलता है. मुझे लगा जीवन वहां पर रुक गया है. बिना खाना और अच्छे पानी के हमें चार दिन जीवन बिताना पड़ा क्योंकि हर तरफ बर्फ ही बर्फ थी.

कबीर सिंह से मिली सफलता-

कियारा के जीवन की असल सफलता फिल्म कबीर सिंह से शुरू हुई थी. फगली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कियारा आडवाणी ने कई सारी हिट फ़िल्में दी हैं. कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह में शानदार अभियान किया। इस फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक का बिजनस किया था. हालाँकि इस फिल्म की आलोचन भी खूब हुई थी लेकिन दर्शकों को सिनेमाघर तक ले जाने में यह फिल्म काफी हिट रही. इस फिल्म के गाने खूब हिट हुए आज भी लोग इन्हें सुनना पसंद करते हैं.

 

अब कियारा आजकल एक के बाद एक सफल फ़िल्में दे रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म शेरशाह आई थी जिसने अच्छा बिजनस किया था.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here