Saturday, March 2, 2024

जब नीता अंबानी को इस क्रिकेटर ने सरेआम उठा लिया था गोद में, भड़क उठे थे मुकेश अंबानी

- Advertisement -
- Advertisement -

देश के दूसरे और विश्व के 11वें सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दमपर पिता के द्वारा शुरु की गई रिलायंस इंडस्ट्रीज़ को ऊंचाइयों के उस मुकाम तक पहुंचा दिया है जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है।

mukesh ambani and nita ambani

19 अप्रैल को मनाया 65वां जन्मदिन

हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपना 65वां जन्मदिन मनाया था। 19 अप्रैल को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मालिक मुकेश अंबानी ने अपने पूरे परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनमें वे अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ पार्टी एंन्जॉय करते नज़र आ रहे थे।

बता दें, मुकेश अंबानी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने अपने पिता धीरुभाई अंबानी के नेतृत्व में पहले पेट्रोलियम के क्षेत्र में एतिहासिक बदलाव किए। इसके बाद उन्होंने टेलिकॉम के क्षेत्र में जियो की लॉन्चिंग से क्रांति ला दी।

स्वभाव से सरल और चेहरे से भोले दिखने वाले मुकेश अंबानी अपने स्टाफ के साथ अच्छे बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। कहते हैं मुकेश अंबानी जिस किसी के काम से खुश हो जाते हैं उसे मुंह मांगा इनाम दे देते हैं। हालांकि, एक बार मुकेश अंबानी अपने स्टाफ मेंमबर पर जोरदार तरीके से भड़क गए थे। इस खबर ने मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरीं थी।

neeta ambani

हरभजन ने सरेआम नीता अंबानी को भर लिया था बाहों में

यह घटना है साल 2010 की। जब मुकेश की पत्नी नीता अंबानी आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थीं। वे उस वक्त अपनी टीम मुंबई इंडियन्स को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी। फाइनल मैच की चिंता उनके चेहरे पर साफतौर पर झलक रही थी। ऐसे में जब मुंबई इंडियन्स ने मैच जीत लिया था तो नीता अंबानी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। वे पवेलियन से स्टेडियम में पहुंच गई थीं और प्लेयर्स के साथ जीत का जश्न मना रही थीं। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उन्हें गोद में उठा लिया था। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हरभजन ने उन्हें कसके बाहों में भर रखा था।

neeta ambani

स्टाफ मेंबर की गोद में चढ़ गई थीं नीता

इसके अलावा एक और तस्वीर उन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वह तस्वीर थी नीता अंबानी के ही स्टाफ मेंबर की। इसमें भी एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उन्हें गोद में उठा रखा था। कहा जाता है कि उस रात जीत की खुशी में नीता अंबानी यह बात पूरी तरह से भूल गई थीं कि वे किसकी पत्नी हैं?

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here