Saturday, April 20, 2024

जब बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से मचा दिया था तहलका, बढ़ गई थी लोकप्रियता

- Advertisement -
- Advertisement -

यूं तो हर अभिनेता अपनी फिल्म को बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित करने के लिए जीतोड़ मेहनत करता है। लेकिन कुछ अभिनेता सिर्फ एक्टिंग के जरिये ही लोकप्रियता नहीं कमाते बल्कि अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी फेमस हो जाते हैं। मज़े की बात ये है कि इन अभिनेताओं की एक्टिंग से ज्यादा कई बार इनका स्टाइल दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर ले आता है।

आज हम आपको हिंदी सिनेमा के उन 5 अभिनेताओं के विषय में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से खूब सुर्खियां बटोरीं।

vicky kaushal

विक्की कौशल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन एक्टर विक्की कौशल ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। हाल ही में एक्टर को उनकी सुपरहिट फिल्म सरदार उधम सिंह मे देखा गया था। इस फिल्म में विक्की की पीठ पर लगे चोट के निशान काफी चर्चा में रहे थे। दर्शकों को लुभाने के लिए अभिनेता ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग को लेकर मेहनत की थी बल्कि उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

randeep hooda

रणदीप हुड्डा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्हें उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। बताया जाता है एक्टर ने सरबजीत फिल्म के लिए मात्र 28 दिनों में 18 किलो वज़न कम किया था। इसके लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की थी जिसका नतीजा ये रहा कि दर्शकों को उनका लुक काफी पसंद आया था।

rajkumar rao

राजकुमार राव

सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग के दमपर पहचान स्थापित करने वाले राजकुमार राव किरदारों में जान डालने के लिए जाने जाते हैं। उनका नाम बॉलीवुड के बेहतरीन किरदारों में शुमार है। हाल ही में अभिनेता ने अपने नए लुक का फोटो इंटरनेट पर जारी किया था। इस तस्वीर में वे 90 के दशक के हैंडसम लड़के की तरह लग रहे थे। बता दें, एक्टर ने अपनी कई फिल्मों में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के जरिये सुर्खियां बटोरी हैं।

aamir khan

आमिर खान

फिल्म जगत में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान आज किसी तारुफ के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर किसी के दिल में एक खास जगह स्थापित की है। फिल्म दंगल के लिए अभिनेता ने जबरदस्त बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन करके सभी को हैरान कर दिया था। इस फिल्म में उन्होंने उम्रदराज दिखने के लिए कई किलो वज़न गेन किया था। इससे पहले उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट सा दिखने के लिए फिल्म 3 ईडीएट्स में बहुत वज़न कम किया था जिसकी वजह से वे 21-22 साल के नौजवान से दिखने लगे थे।

vikram

विक्रम

साउथ की फिल्मों के जबरदस्त एक्टर विक्रम ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से धमाल मचाया है। उन्हें परफेक्शन के लिए जाना जाता है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म आई में उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों को हैरत में डाल दिया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here