Saturday, April 20, 2024

ये हादसा न होता तो एक्ट्रेस नही IAS ऑफिसर होतीं यामी गौतम, जब टूटा था अधिकारी बनने का सपना

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: यामी गौतम को अगर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहा जाए तो ये कोई गलत बात नहीं होगी। उनके लुक्स और चेहरे की एक स्माइल पर करोड़ों लोग फ़िदा हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में चार चाँद लगाने वाली ये अभिनेत्री कभी आईएएस अफसर बनने का सपना देख रही थी.

यामी बॉलीवुड में नहीं प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती थीं. इसके बाद उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिससे यामी ने बॉलीवुड का रुख कर लिया।

बनना था आईएएस अफसर-

यामी गौतम बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं बल्कि एक आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. वो सिविल सेवा में जाकर देश की सेवा करने का मन बना चुकीं थीं. एक आईएएस अफसर का रुतबा उन्हें बहुत पसंद था लेकिन एक हादसे ने यामी को ऐसा बदला की उन्हें अपना ड्रीम छोड़ना पड़ा.

हुआ था एक्सीडेंट-

यामी ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि वो एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं. देश की सेवा करने का जुनून उनके अंदर था. इसके बाद एक सड़क हादसे में यामी को इंटरनल इंजरी हो गई. उस दौरान उनकी गर्दन में चोट लगी और वो काफी परेशान रहीं। इस हादसे के बाद यामी का वर्कआउट करना मुश्किल हो गया था. इस हादसे के चलते यामी में अपना आईएएस बनने का सपना बीच में ही छोड़ दिया और बॉलीवुड का रुख कर लिया।

डायरेक्टर से की शादी-

फिल्म विक्की डोनर में आयुष्मान खुराना के साथ अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली यामी गौतम ने बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है. आदित्य ने उरी नामक फिल्म बनाई थी जिसमें यामी गौतम ने अभिनय किया था. यामी आज के समय में बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री कही जाती हैं और कई सफल फ़िल्में उन्होंने की है. यामी ने बाला और काबिल जैसी शानदार फिल्मों में भी काम किया है.

आदित्य और यामी की मुलाकात फील के सेट में हुई थी. इसके बाद वो एक दूसरे को डेट करने लगे. हालाँकि इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी लेकिन अचानक से शादी का फैसला लेकर यामी ने सबको चौका दिया। फिर हिमाचली रीति रिवाज के अनुसार यामी ने आदित्य के साथ विवाह कर लिया.

फिल्म विक्की डोनर में यामी के अभिनय को बहुत अधिक सराहा गया था और फिल्म काफी सफल भी रही थी.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here