Monday, April 15, 2024

लॉकअप में फिर भिड़े जीशान और पायल, एक्टर ने पायल को बांधी भारी-भरकम हथकड़ी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हो रहे आए दिन खुलासे हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रहे हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

zeeshan and payal

जीशान ने बांधी हथकड़ियां

हालिया एपिसोड पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच झगड़ा देखने को मिला। दोनों स्टार्स आपस में हथकड़ियों को लेकर भिड़ गए। दरअसल, लॉकअप के जेलर करण कुंद्रा ने जीशान को उनकी टीम से एक ऐसे व्यक्ति का चुनाव करने के लिए कहा था जिसे वे अनिश्चित समय के लिए हथकड़ियों के बंधन में बांधना चाहते थे। ऐसे में एक्टर ने अपनी टीम से पायल रोहतगी को इस सज़ा के लिए चुना।

बता दें, एक्टर ने जैसे ही पायल का नाम बेड़ियों के बंधन के लिए चुना वैसे ही एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। वे जीशान से भिड़ गईं और कहने लगीं कि झुको पैर में और बांधो। हालांकि, एक्टर ने उनकी किसी भी बात का जवाब नहीं दिया और वे शांति से बेड़ियां बांधते रहे।

zeeshan and payal

जीशान पर लगा इस्लामोफोबिक का आरोप

मालूम हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पायल और जीशान के बीच झगड़ा देखने को मिला हो। इससे पहले भी दोनों कैदियों के बीच तू-तू-में-में हो चुकी है। पिछले दिनों एपिसोड में देखा गया था कि पायल ने जीशान पर इस्लामोफोबिक होने का आरोप लगाया था। जीशान और पायल हलाला मीट के मुद्दे पर बहस करते दिखे थे। इस दौरान एक्ट्रेस उन्हें आतंकवादी कहकर इस्लामोफोबिक होने का आरोप लगाया था जिसका बाकी के घर वालों ने बाद में विरोध किया था। इस दौरान घर के अन्य सदस्यों पायल को उनके व्यवहार के लिए घर से बाहर निकालने की मांग की थी। इनमें मुनव्वर से लेकर पूनम पांडे तक सब शामिल थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here