Saturday, June 22, 2024

गलत तरीके से छूते थे-हनी सिंह की पत्नी ने लगाये अपने ससुर पर गंभीर आरोप

भारत में रैपिंग के लिए मशहूर सुपर स्टार यो यो हनी सिंह की पत्नी ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाये है. सोमवार को उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके साथ ही शालिनी तलवार ने अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाये है. उनके मुताबिक हनी सिंह के पिता नशे की हालत में  उनके कमरे में घुस आते थे.

कमरे घुस आते थे हनी सिंह के पिता

हनी सिंह की वाइफ शालिनी तलवार ने अपनी पति हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाये है. उन्होंने अपने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अक्सर सिंह के पिता नशे की हालत में उनके कमरे में घुस जाया करते थे. वो उनकी कमर व सीने पर भी हाथ फिरा कर दिए थे. उनकी लगभग पूरी फैमिली ने उनके साथ डोमेस्टिक वोइलेंस किया है.

10 साल से मार पिट करते आ रहे है हनी सिंह-शालिनी तलवार

उन्होंने हनी सिंह पर आरोप लगते हुए कहा है कि वो अलग-अलग लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने के शौकीन है. वो मुझे पिछले 10 सालों से मारते पिटते आ रहे है और इसकी शुरुआत हनीमून पर जाने के बाद से शुरू हो गय थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि हनी कैजुअल रिश्तो के शौकीन है. वो ड्रग्स एल्कोहल को बहुत अधिक मात्रा में लेते है.

शालिनी सिंह के मुताबिक़ जब हनी सिंह उन्हें हनीमून के लिए मॉरिशस ले गए थे. तभी से उनके स्वाभाव में कुछ बदलाव आ गया था. वहां पर उन्होंने मुझपर कई बार हाथ उठाया और कई बार छोटी छोटी बातों पर चिल्लाये भी. आगे उन्होंने बताया कि हनी सिंह उन्हें हर कंसर्ट पर ले जाने से पहले उनकी खूब पिटाई किया करते थे.

मांगा 10 करोड़ का मुआवजा

हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह ने उनके ऊपर डोमेस्टिक वॉयलेंस का केस दर्ज करते हुए. उनसे 10 करोड़ का मुआवजा भी मांग है. इसके साथ ही उन्हें अपने पति से हर महीने 5 लाख रुपये भी चाहिए जिससे वो दिल्ली में किराए का घर लेकर आराम से रह सके. 

बता दें हनी सिंह ने अपनी बचपन कि दोस्त को 2011 में अपना जीवन साथी बना लिया था. लेकिन उन्होंने 3 साल तक अपनी शादी सबसे छुपा कर रखी थी.

यह भी पढ़े :- सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर चलेंगे ये 2 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर

The Popular Indian
The Popular Indianhttps://popularindian.in
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here